विक्रम की कहानी | Vikram Horror Story

हैल्लो, हम हमारी वेबसाइट पर एक ऐसी कहानी आप लोगों के सामने पेश करने वाले है जो जिसमें आपको एक जबरदस्त रहस्य के साथ हॉरर से जुड़ा डरावना अनुभव देखने को मिलेगा. Vikram Horror Story (विक्रम की कहानी) हमारे द्वारा कही से सुनी  हुई है, लेकिन हम इसे अपने अंदाज में आपके सामने पेश करने वाले है. आप अंत तकविक्रम की कहानी के साथ बने रहना, क्यूंकि ये कहानी हमने काफी सोच विचार करके लिखी है तो कहानी पर नजर डालते है:-

दोस्तों, विक्रम की कहानी एक विजयवाडा गांव के पास महल में रहने वाले एक परिवार की कहानी हैं जहाँ एक रहस्य तरीके से उस परिवार के लोगो का मर्डर हो जाता है. जिसके बाद, उस रास्ते से जो कोई भी व्यक्ति गुजरता है वो उस महल के पास जाने से डरता है.

एक दिन विक्रम नाम का एक व्यक्ति जो घनी रात में अपनी कॉर से विजयवाडा गांव के पास महल के रास्ते से गुजरता है, तो विक्रम की कॉर अचानक खराब हो जाती है और विक्रम अपनी कॉर से उतरकर अपनी गाड़ी को देखने लगता है कि कहाँ से खराब हो गई उसकी कार.

तभी विक्रम को एक छोटे बच्चे के रोने की आवाज आती है और उस रास्ते में कोई भी दिखाई नही दे रहा था और विक्रम काफी डर जाता है और अपनी कॉर में आकर वापस बैठ जाता है. फिर थोड़ी देर बाद, एक महिला के चींकने चिलाने की आवाज आती है. विक्रम अपने आप को रोक नही पाता और विक्रम उस महिला की मदद करने के लिए उस महल की तरफ जाने लगता है.

तभी विक्रम को महल के पास एक बुडी महिला दिखाई देती है. विक्रम उस महल के पास आता है, तब वह महिला दूर से बोलती है कि इस महल का दरवाजा मत खोलो नही तो मारा जायेगा.

विक्रम उस महिला की बात मान कर वापस अपनी कॉर की तरफ आने लगता है, लेकिन तभी उस महल में से एक आदमी की आवाज आती है, जो बोलता रहता है कि विक्रम हमे बचा लो, विक्रम हमे बचा लो!!!

विक्रम अपने आप को रोक नही पाता और उस महल के अन्दर चले जाता है. विक्रम जैसे ही उस महल का दरवाजा खोलता है तो विक्रम को कुछ नही दिखाई देता क्योकि विक्रम महल के बाहर ही था. जैसे ही विक्रम उस महल के अन्दर अपना पैर रखता है तो वो महल चमक उठता है और विक्रम भी हैरान हो जाता है.

फिर जैसे ही विक्रम उस महल के अन्दर आता जाता है तो आवाजे जोर जोर से आने लगती है और विक्रम काफी डर जाता है. तभी विक्रम वहाँ से भागने की कोशिश करता है.

जैसे ही विक्रम दरवाजा के पास आता है तो महल के दरवाजे बन्द हों जाते है, और महल में से यह आवाज आती है कि विक्रम तुम पहले हमसे यह वादा करो की तुम हमारी मदद करोगे तभी मैं तुम्हे इस महल से बाहर जाने दूगां!! नही तो तुम इस महल से बाहर निकल नही पाओगे.

उस महल में से यह आवाज आती है कि विक्रम तुम पहले हमसे यह वादा करो, “तुम हमारी मदद करोगे तभी मैं इस महल से बाहर जाने दूगां नही तो तुम इस महल से निकल नही पाओगे.”

विक्रम काफी डर जाता है और कुछ नही बोल नही पाता. विक्रम मन ही मन में सोचता है कि मैं इनसे झूठा वादा करके निकल जाओंगा वो महल बोलता क्या सोचने लग गया, विक्रम!! तभी विक्रम काफी डरा हुआ बोलता है मैं वादा करता हूँ कि मैं आपकी मदद करेगा और आप पहले अपनी सारी घटना बताओं.

तभी उस महल मे विक्रम को एक फैमली दिखाई देती है जो विक्रम की ही फैमली होती है जिसका रहस्य तरीके से मर्डर हो जाता है और विक्रम को कुछ भी नही पता होता है, क्योकि विक्रम उस समय बहुत ही छोटा था जब विक्रम की फैमली का रहस्य तरीके से मर्डर होता है.

तब विक्रम महल में काम करने वाले नौकर के पास खेल रहा था जिसकी वजह से विक्रम की जान बच जाती है और विक्रम एक आंनद आश्रम में ही पढ़ लिख कर बड़ा होता है. तभी विक्रम बोलता है आप लोग चोप कैसे हो गये आपने मुझे बताया ही नही आपके साथ क्या हुआ था तभी एक महिला रोती हुई विक्रम के पास आती है और विक्रम के गले लग जाती है वो विक्रम की माँ होती है और विक्रम को अपना बेटा बताती है.

तब विक्रम बोलता है कि क्या बकवास कर रहे हो. विक्रम उनकी बातों का विश्वास नही करता है. तभी विक्रम का दादाजी बोलता है कि यह सच है बेटा और हमारी बातों का विश्वास नही हो रहा है. तो अपने गले में लॉकेट देखो उसमे तुमारे माता पिता की फोटो है.

विक्रम उस लॉकेट को देखता है उसमे उन दोनों की फोटो दिखाई देती है. विक्रम को तब विश्वास होता है उस महल में फैमली आत्मा है वो उसकी फैमली है विक्रम वादा करता है फैमली से और बोलता है. मैं वादा करता हूँ कि जिन्होंने आप लोगो का मर्डर किया है और मेरी फैमली से दूर किया है, मैं उन्हें नही छोडोगा. मैं पता लगाकर रहूँगा.

तब विक्रम की माँ बोलती है कि हम लोगो को मारने वाला कोई दूसरा और नहीं, बल्कि तुम्हारे पापा का दोस्त MLA है. तब विक्रम बोलता है कि उन्होंने आप लोगो को क्यों मारा. तब विक्रम के दादाजी बोलते है वो लोगो जनता को धोखा दे रहे थे. गलत गलत काम करने के लिए उन्हें मजबूर कर रहे थे और गांव के विकास करने के लिए जो पैसे आते थे वो उन पैसों को अपने पास रख लेते थे.

इस गांव के पास वो नशीले पदार्थों का कारखाना चला रखे थे और गंदा पानी गांव के खेतो में भेजते थे, जिसकी वजह से गांव के लोगो की खेती नही हो पाती थी और लोगो ने आत्मा हत्या करना शुरू कर दिया था. पानी गंदा होने के कारण लोगो में कई प्रकार की बीमारियाँ होने लग गई.

जब मैने आवाज उठाई और लोगो की मदद करने की कोशिश किया तो मुझे धमकी मिली कि यह करना बंद नही किया तो मै तुम्हारी फैमली को मार देगे, पर बेटा मैने उन लोगो की कोई बात नही मानी, क्योकि मेरी फैमली मर जाये तो हजारो फैमली की जान बच जायेगी.

मैने केस कर दिया उनके ऊपर और सबूत भी दे दिए. मेरे पास उन लोगो को यह काम बंद करने के लिए जब कोर्ट में फैसला सुनाया तो मैने सबूत के साथ पेश किया और कोर्ट से यह फैसला सुनाया कि उन्हें 3 महीन तब कारखाना बंद करना पड़गा और तीन महीनें की सजा सुनाया गया.

इस फैसले से गांव वाले बहुत खुश थे और हम भी और हमारे दिन महीने भीत जाने के बाद हम लोग हमेशा के लिए दुनिया से चले गये और बेटा उन लोगो ने इन गांव के लोगो को भी बहुत मार पिट किया है और हम कुछ नही कर पाए इन लोगो के लिए जो हमारे ऊपर विश्वास करते थे.

और हम इस महल मैं आत्मा बनकर रह गये और अब विक्रम तुमे उन लोगो को शब्क सिखाना है और उन्हें सजा देना है.

और विक्रम वहाँ से आ जाता है और वकील करता है और उन लोगो केर ऊपर केस कर देता है और सरे सबूत के साथ कोर्ट में पैस करता है और उन लोगों को उम्र बर की सजा सुनाई देती है और विक्रम उस महल में हंसी ख़ुशी अपनी फैमली की आत्मा के साथ रहता है और गांव वाले भी बहुत खुश है.

और विक्रम को रामकृष्णा यानि विक्रम के दादा जी के रूप में मानते है और गांव वाले महल में काम करने के लिए भी जाते है.

नमस्कार दोस्तों, आपको हमारे ब्लॉग Explain Hindi पर Entertainment & Health से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी. ब्लॉग पर आप साउथ इंडियन और बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एनालिसिस की भी जानकारी प्राप्त कर सकते हो. साथ ही, Health Related कई मजबूत जानकारी आपको यहाँ जानने को मिल जाएगी.

Leave a Comment